वनडे मैच में ऐसा था स्टेडियम के अंदर और बाहर का नजारा, देखें

कानपुर. इंडिया और साउथ अफ्रीका का वनडे मैच देखने के लिए ग्रीन पार्क स्टेडियम में क्रिकेट के दीवानों की भीड़ उमड़ पड़ी। एक तरफ लोग स्टेडियम के अंदर जाने के लिए घंटों तक लाइन में लगे रहे तो वहीं दूसरी तरफ टीम का सपोर्ट करने के लिए फैंस सड़क पर ही तैयारी करते नजर आए। कोई चेहरे पर फ्लैग बनवा रहा था तो कोई रंग-बिरंगी कैप और चश्मा पहनकर क्रिकेट के प्रति अपने जुनून को दिखा रहा था। स्टेडियम के अंदर भी कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला। जोश से भरे फैंस हाथों में बैनर-पोस्टर लेकर टीम इंडिया का सपोर्ट करते नजर आए।
क्रिकेट प्रेमियों में स्टेडियम के बाहर और अंदर जबरदस्त जोश देखने को मिला। हर कोई अपनी-अपनी टीम को सपोर्ट करने के लिए तैयार था। टी-शर्ट, टोपी और चश्मे की जमकर बिक्री हुई। वहीं, दोनों टीमों को सपोर्ट करने वाले फैंस चेहरे पर इंडिया और साउथ अफ्रीका का टैटू बनवा रहे थे। कुछ फैंस हाथों में तिरंगा लेकर टीम इंडिया का हौसला बढ़ा रहे थे।
वहीं, कुछ फैंस तो ऐसे थे, जो क्रिकेट का लुत्फ उठाने आए हैं। उन्हें किसी टीम की जीत और हार से कोई मतलब नहीं हैं। उन्होंने जहां दोनों गालों पर भारत का तिरंगा बनवाया तो माथे पर साउथ अफ्रीका का फ्लैग बनाकर मेहमान टीम के लिए अपना प्यार भी दिखाया। क्रिकेट फैन महेश ने कहा कि वो प्रोटीज टीम को सपोर्ट करने आए हैं। इसलिए चेहरे पर उनके देश का फ्लैग बनवाया है। उन्हें पूरी उम्मीद है कि आज के मैच में साउथ अफ्रीका भारत पर भारी पड़ेगी।
fans2_1444544623 fans3_1444544618 kkk18_1444540559 kkk19_1444540557
Advertisements