सरेशाम होजरी कारोबारी को गोली मारी

KANPUR : शारदा नगर में सोमवार को सरेशाम असलहों से लैस बदमाशों ने होजरी कारोबारी पर जानलेवा हमला कर दिया। बदमाशों ने पहले उनकी स्कूटी रोकी और फिर पिस्टल से फायरिंग कर दी। कारोबारी को दो गोली लगी, लेकिन इसके बाद भी उन्होंने एक बदमाश को दबोच लिया। बदमाश से उनकी हाथापाई भी हुई, लेकिन किसी राहगीर के मदद न करने से वो उनको धक्का देकर भाग गया। इसके बाद राहगीर उनको हॉस्पिटल ले गए। सूचना पर पुलिस ने मौके पर जाकर जांच उनके बयान दर्ज कर लिए हैं। पुलिस को घटना स्थल के कारतूस के खोखे भी बरामद हुए। कारोबारी के हमलावर को पहचान का दावा किया है। जिसके आधार पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

kanpur-hoisery-merchantरोका और फायर कर दिया

शारदानगर में रहने वाले विनय झा होजरी कारोबारी हैं। वो सोमवार की शाम को स्कूटी से घर जा रहे थे कि रास्ते में शोभन स्वीट हाउस चौराहे के पास एक युवक ने उन्हें रोक लिया। वो कुछ समझ पाते कि तभी युवक के साथी ने उन पर हमला बोल दिया। उनका आरोप है कि उसने उन पर पिस्टल से फायर कर दिया। जिससे उनके कंधे और हाथ में गोली लग गई। इसी बीच उन्होंने एक बदमाश को पकड़ लिया। उनकी बदमाश से हाथापाई हो गई। जिसे देख बदमाश के साथी ने उन पर तमंचा से फायर करने की कोशिश की, लेकिन फायर मिस होने से वो बच गए।

बड़े होजरी कारोबारी से रंजिश

इधर, बदमाश उनको धक्का देकर वहां से फरार हो गए। राहगीर उनको हॉस्पिटल ले गए। सूचना पर पुलिस ने मौके पर जांच कर हॉस्पिटल जाकर उनसे पूछताछ की। उन्होंने विजय और उसके साथी पर हमला करने का आरोप लगाया है। उनके मुताबिक उनकी एक बड़े होजरी कारोबारी से रंजिश चलती है। आरोपी विजय ने उनके कहने पर उस पर हमला किया है। इंस्पेक्टर का कहना है कि रिपोर्ट दर्ज कर जांच की जा रही है.

d124520598

Advertisements