फर्रुखाबाद में युवक को तलाशने गंगा में उतरी कानपुर की फ्लड टीम

hh_fkbcopyof27fkd9-27-11-2016-1480248623_storyimageशमसाबाद में गंगा में डूबे कुलदीप का छठवें दिन भी कोई सुराग नहीं लग सका। 37वीं वाहिनी पीएसी कानपुर की फ्लड टीम ने गंगा में करीब छह किलोमीटर तक कुलदीप की तलाश की लेकिन कोई सफलता नहीं मिली। पांचालघाट से बुलाए गए गोताखोर भी खाली हाथ लौट गए।

शमसाबाद के मोहल्ला चौखंडा निवासी कुलदीप पांच दिन पहले गंगा में डूब गया था। इसका अभी तक कोई सुराग नहीं लग सका है इससे परिवार के लोग काफी परेशान हैं। रविवार को 37वीं वाहिनी पीएसी कानपुर की टीम ने प्रेमशंकर दिवाकर और रामनिवास की देखरेख में गंगा में तलाश की। लेकिन कुलदीप का कहीं पता नहीं लगा। टीम ने करीब छह किलोमीटर तक पानी युवक की तलाश की। टीम में आठ सदस्य थे।

शमसाबाद थानाध्यक्ष के अलावा चेयरमैन विजय गुप्ता भी टीम के साथ रहे। पिता जबर सिंह को आसपास के लोग तसल्ली बंधा रहे हैं। इधर सुबह के समय पांचाल घाट से आधा दर्जन से अधिक गोताखोर बुलाए गए। जिन्होंने नदी में तलाश किया लेकिन इन्हें भी कोई सफलता नहीं मिली। ऐसे में यह टीम भी खाली हाथ लौट गई।

पुलिस भी नहीं समझ पा रही है कि आखिर कुलदीप को कैसे खोजा जाए। इधर घरवाले खासे परेशान हो रहे हैं। घाट पर टीम के पहुंचने से खासी भीड़भाड़ रही।

Advertisements