बैंक कैशलेस, टूट रहा धैर्य

d4105कानपुर दक्षिण: गो¨वद नगर और बर्रा क्षेत्र में बैंकों के बाहर मंगलवार की दोपहर हंगामा और नारेबाजी हुई। पुलिस और बैंक कर्मियों ने लोगों को शांत कराया। गो¨वद नगर स्थित यूनाईटेड बैंक ऑफ इंडिया की शाखा में कैश निकालने वालों की लाइन लगी हुई थी। अचानक एक युवक कहीं चला गया। उसकी जगह उसका रिश्तेदार लग गया। कुछ देर बाद वह वापस आया और फिर लाइन में लग गया। पीछे लाइन में लगे लोगों ने विरोध किया। युवक का विरोध करने वालों के बीच कहासुनी हो गई। पुलिसकर्मियों ने समझा बुझाकर लाइन लगवाई। वहीं कर्रही रोड स्थित बैंक ऑफ इंडिया, यूनियन बैंक के बाहर कैश न होने पर हंगामा और नारेबाजी हुई।1प्रेमनगर बॉब में कैश न मिलने पर हंगामा

कानपुर: चमनगंज स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा की प्रेम नगर शाखा में कैश निकालने के लिए सुबह से लोगों की लाइन लगी थी। दोपहर बाद भी लोगों को कैश नहीं मिल सका। इस पर भीड़ ने हंगामा करना शुरू दिया। सूचना पर सीओ सीसामऊ फोर्स के साथ पहुंचे। पुलिस ने भीड़ को समझा बुझाकर शांत कराया। शाखा प्रबंधक आरके गुप्ता ने बताया कि सोमवार को रिजर्व बैंक से नई करेंसी आई थी। जिसे ग्राहकों को वितरण किया गया था। मंगलवार को करेंसी नहीं आई, इसलिए नहीं बांटा। बुधवार को रोकड़ आएगा तो बांटा जाएगा।

महाराजपुर : महाराजपुर स्थित दो बैंकों में रुपये न होने की जानकारी पर लोगों ने मैनेजर सहित कर्मचारियों को बंधक बना लिया। कुछ लोगों ने हाईवे जाम कर नारेबाजी की।

d5075

Advertisements