आईपीएल में कानपुर बोला चीयर्स

कानपुर.यहां के ग्रीन पार्क स्टेड‍ियम में बुधवार को गुजरात लायन्स और दिल्ली डेयरडेविल्स के बीच IPL-10 का 50वां मैच खेला गया। मैच में दिल्ली डेयरडेविल्स ने गुजरात लायन्स को 2 विकेट से हरा दिया। लेकिन मैच उस समय अचानक रुक गया, जब स्टेड‍ियम में मौजूद एक दर्शक अचानक बाउंड्री को फांदकर ग्राउंड के बीच में पहुंच गया। दरअसल, ये दर्शक गुजरात लायन्स के कैप्टन सुरेश रैना का फैन था, जो उनसे म‍िलने और उनका ऑटोग्राफ के लिए मैदान में पहुंचा था।
रैना के कदमों में ग‍िरा उनका फैन…
– सुरेश रैना का फैन ग्राउंड में पहुंचते ही रैना के कदमों में जा गिरा। इसके बाद अंपायर ने ग्रांउड से किसी तरह उसे वापस व‍िज‍िटर गैलरी भेजा।- इस दौरान ग्राउंड में मौजूद सभी प्लेयर एक बार सोच में पड़ गए क‍ि आखिर ये शख्स कौन है और मैदान में क्यों आ गया। उसकी टी-शर्ट पर भी रैना लिखा हुआ था।
बेहतरीन फील्ड‍िंग के ल‍िए देना चाहता था बधाई
– ह‍िंदुस्तान टाइम्स के मुताबिक, इस फैन का नाम र‍िंकू है। र‍िंकू ने बताया, ”मैं रैना को स्ल‍िप में उनकी बेहतरीन फील्ड‍िंग के ल‍िए बधाई देना चाहता था, ज‍िसकी वजह से ऋषभ पंत आउट हुए।”
– र‍िंकू ने आगे बताया, ”मैंने रैना से होटल में कई बार म‍िलने की कोश‍िश की, लेक‍िन सफल नहीं हो सका। मेरी उनसे कुछ सालाें पहले रणजी ट्राफी मैच के दौरान पहली मुलाकात हुई थी। आज भी मैंने जब उनसे हाथ म‍िलाया तो मैंने उन्हें उस रणजी गेम की मुलाकात को याद द‍िलाया।”
मुंबई से आए 2 सट्टेबाज कानपुर से अरेस्ट, ग्रीनपार्क का एक कर्मचारी भी हिरासत मेंकानपुर. 10 मई को ग्रीनपार्क स्टेड‍ियम में हुए गुजरात लायंस और दिल्ली डेयरडेविल्स के मैच में सट्टा लगाने का मामला सामने आया है। बुकी उसी लैंडमार्क होटल में बैठकर सट्टा लगा रहे थे, जहां दोनों टीमें ठहरी थीं। मिली जानकारी के मुताबिक, बुधवार देर रात क्राइम ब्रांच की टीम ने मुंबई से आए दो सट्टेबाज सहित एक ग्रीनपार्क के कर्मचारी को पकड़ा है। ये होटल के 17वें मंजिल पर रुके थे।

Advertisements