लेडी डॉन का आतंक, शिकायत करने वालों को घर में घुसकर मारती है

कानपुर. शहर में अपराध और बेलगाम अपराधी पहले से ही लोगों का खून चूस रहे हैं, वहीं अब एक लेडी डॉन ने इनका जीना मुहाल कर रखा है। इसके चलते गोविन्दनगर क्षेत्र के लोग पिछले दो माह से खौफ के साये में जी रहे हैं। जिस व्यक्ति ने इसकी शिकायत पुलिस से की तो ये उसे घर में घुसकर मारती है। इतना ही नहीं लेडी डॉन बेधड़क कहती है कि मुझे पुलिस का कोई डर नहीं है, क्योंकि खाकीधारी भी मुझसे डरते हैं। दबंग महिला क्षेत्र में हर गैर कानूनी काम करवाती है। लोगों का यहां तक आरोप है कि लेडी डॉन के चलते क्षेत्र में बड़े पैमाने पर देह व्यापार का धंधा फल फूल रहा है।
मां के साथ बेटी भी दबंग
गोविन्द नगर थाना क्षेत्र के गुजैनी अर्चना तिवारी जो अपनी बेटी के साथ रहती है। लोगों का आरोप है कि अर्चना दबंग किस्म की है और इसके घर पर क्रिमिनलों का तांता लगा रहता है। महिला शराब के नशे में धूत होकर शाम के वक्त सड़क पर घूमती है और जो भी सीधा-साधा व्यक्ति टकरा जाता है उसे अकेले लूट लेती है। सोमवार को अर्चना ने अपनी बेटी रेनू के साथ पड़ोसी सबरवाल परिवार के घर पर जबरन धावा बोल दिया और उनकी पत्नी शांति के साथ मारपीट की। इतना ही नहीं लेडी डॉन की बेटी रेनू ने शांति देवी के पेट पर कांच की बोतल से हमला कर दिया। जिन्हें परिजनों ने अस्पताल में एडमिट कराया।
पहले तोड़ा कार का शीशा, फिर किया हमला
शांति के बेटे संजय ने बताया कि देररात दबंग महिला ने उनकी कार के सारे शीशे तोड़ दिए। सुबह जब हमने देखा तो मां को अर्चना के घर भेजा। जहां उसने मां को गाली-गलौज देकर भगा दिया। मैं मां को लेकर थाने गया और पुलिस से शिकायत की, लेकिन दारोगा ने हमें वहां से टरका दिया। इसकी जानकारी जैसे ही लेडी डॉन को हुई तो वो हमारे घर आ धमकी और मां शाति को बेहरमी से पीट दिया। इतना ही नहीं बेटी रेनू ने मां के पेट व शरीर पर कांच की बोतल से कई वार किए। हम मां का प्राथमिक इलाज के बाद फिर से थाने पहुंचे, जहां दरोगा ने उल्टे हम पर केस दर्ज करने की धमकी देकर भगा दिया।
बावजूद दर्ज नहीं हुई एफआईआर
संजय ने बताया कि लेडी डॉन के एक नहीं बल्कि कई मारपीट वसूली के सीसीटीवी फु टेज पुलिस को सौंपे गए, लेकिन उन पर पुलिस हाथ डालने से कतरा रही है। संजय ने कहा कि पुलिस के इसी लचर रवैये से लेडी डान की दहशत लगातार इलाके में बढ़ती जा रही है। जिस पर अंकुश कोई लगा नहीं पा रहा। वहीं थाने पर मौजूद महिला ने कहा कि दबंग महिला हर माह पुलिस को पगार देती है, इसी के चलते वो उस पर कार्रवाई करने के बजाय पीडि़त से सवाल जवाब करती है। अगर इस महिला पर कार्रवाई नहीं की गई तो हमलोग सीएम के पास जाकर शिकायत दर्ज कराएंगे।
source:
Advertisements