कानपुर: स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट

 

कानपुर के चकेरी क्षेत्र के सनिगवां में स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा सेक्स रैकेट पिछले करीब डेढ़ महीने से सक्रिय था। पूछताछ में पता चला है कि दिल्ली, मुंबई, हरियाणा से यहां युवतियां लाई गईं थीं।

पुलिस ने संचालक व दो युवक और तीनों युवतियों पर रिपोर्ट दर्ज कर जेल भेज दिया है। पुलिस ने बृहस्पतिवार को सनिगवां के अन्ना चौराहा स्थित दि रीबॉर्न स्पा एंड सैलून फैमिली प्वाइंट में चल रहे सेक्स रैकेट का खुलासा किया था। पुलिस ने संचालक तुषार कौशिक और कन्हैया अनुरागी व तीन युवतियों को हिरासत में लिया था।

Spa की आड़ में sex racket/कानपुर: लॉकडाउन में रोजगार छिन जाने के कारण आज का युवा अपराध की ओर अग्रसर हो रहा है कहीं ना कहीं अपने दैनिक जरूरतों की पूर्ति के लिए गलत कामों में संलिप्तता युवाओं की बढ़ती जा रही है।

कानपुर के चकेरी में सनिगवां चौकी अंतर्गत स्पा सेंटर (Spa) की आड़ में सेक्स रैकेट (sex racket) का संचालन किया जा रहा था जिस पर एएसपी कैंट चकेरी (chakeri) पुलिस के साथ छापेमारी करते हुए मौके से 5 लड़कियों व संचालक को गिरफ्तार किया।

Also See this- Online Sex Racket: चकेरी के शिवकटरा में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़…
एएसपी कैंट की जागरूकता के बाद चकेरी थाना अंतर्गत यह दूसरा सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है इसके पहले चकेरी थाना अंतर्गत एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हो चुका है।

ASP कैंट सत्यजीत गुप्ता ने एक सिपाही को ग्राहक बनाकर स्पा सेंटर (Spa) में भेज दिया सिपाही ने स्पा (Spa) में मौजूद संचालक से बातचीत की फिर पैसे जमा किए। जब मसाज कराने पहुंचा तो वहां पर स्पा सेंटर (Spa) की आड़ में सेक्स रैकेट चलता हुआ पाया।

सिपाही ने स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे जिस्मफरोशी के धंधे को उजागर कर दिया। वहीं सूत्रों की माने तो स्पा सेंटर मैं सेक्स रैकेट का संचालन सनिगवां चौकी चौकी की शह पर हो रहा था।